मैं फ्लिपकार्ट शिकायत अधिकारी से कैसे संपर्क करूं?

सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।सबसे पहले उपभोक्ता को फ्लिपकार्ट की कस्टमर केयर टीम को कॉल 9153-276-772/-करना होगा। इसके लिए दो तरीके बताए गए हैं। ग्राहक फ्लिपकार्ट के ऐप या वेबसाइट के माध्यम से शिकायत दर्ज करा सकते हैं। अथवा ग्राहक ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।